डे ट्रेडिंग - परम काम से घर नौकरी







+

डे ट्रेडिंग - परम काम - से गृह नौकरी? एक ही काम के लिये हम साल के लिए बाहर दिन में दिन कर दिया गया है - - हम काम पर एक और दिन की ओर से पैदल चलना के रूप में हम शायद सभी एक ही कुछ समय में सोचा या अन्य लिया है "निश्चित रूप से एक बेहतर तरीका हो गया है? "किसी और अमीर सिर्फ सही किसी भी तरह प्रतीत नहीं होता है बनाने के लिए दूर slaving, लेकिन क्या विकल्प है? एक नया व्यापार स्थापित करने, या एक स्थापित एक खरीद, दोनों महंगा और जोखिम भरा संभावनाएं हैं। तो कैसे मोहभंग कर्मचारी कभी कुल स्वतंत्रता के लिए वेतन-दास से स्विच बनाने की उम्मीद कर सकते हैं? उन मैं पूर्णकालिक रोजगार की सुरक्षा छोड़ दी और अपने दम पर बाहर हड़ताल करने का फैसला किया है इससे पहले कि मैं लगभग हर दिन था विचार कर रहे हैं। मैं अपने आप में और दिन में एक ही सवाल दिन पूछा; निश्चित रूप से एक बेहतर तरीका हो गया है। इंटरनेट के बारे में क्या, मैं सोच रहा था, वह सब करने के लिए नए और आकर्षक अवसरों लाने होना नहीं माना जाता है? मैं जाहिरा तौर पर मेरा लेने के लिए सिर्फ अपने पीसी के सामने बैठ कर, अनकही धन देने का वादा किया है कि तथाकथित काम से घर के अवसरों का एक बहुत छानबीन की। कहने की जरूरत नहीं है, वास्तव में उन योजनाओं को जीने के लिए लिफाफे भरने, ठीक है, के रूप में पूरा करने के रूप के बारे में निकला। नहीं, मुझे पता था कि वहाँ एक और तरीका होना था - असली कुछ - मैं अपने खुद के भाग्य के नियंत्रण में हो सकता है, जहां कुछ। और फिर एक सुबह काम करने के लिए ट्रेन पर, मैं कुछ बड़ा बोनस के लिए यह अमीर धन्यवाद मारा था, जो वॉल स्ट्रीट लड़कों के एक जोड़े के बारे में पढ़ा है, और अब यह अपने स्वयं के दिन के कारोबार के दुकान की स्थापना अकेले जा रहे थे। मैं दिन के कारोबार की खोज की है, और मैं यह वास्तव में मैं के लिए खोज कर दिया गया था अवसर था कि जब मुझे एहसास हुआ था। मैं इसके सफल होने के लिए ले लिया है जो कुछ भी शेयर बाजारों से रहने वाले एक पूर्णकालिक बनाने के लिए जा रहा था कि वहाँ और फिर फैसला किया। कई हैं एक नौकरी के रूप में दिन के कारोबार के फायदे कम से कम कहने के लिए; नहीं, नहीं, ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए है, कोई आपूर्तिकर्ताओं आप नीचे जाने के लिए, चालान के लिए नहीं, प्रतीक्षा का भुगतान किया जाना करने के लिए जवाब देने के लिए कोई मालिक नहीं है, मैं पर जा सकते हैं। वास्तव में, मैं चाहता हूं: व्यापार एक स्थान स्वतंत्र गतिविधि है - मैं प्रभावी रूप से एक टेलीफोन लाइन के साथ दुनिया में कहीं भी, जिसका अर्थ है एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ कहीं से भी काम कर सकते हैं। मैं नियमित रूप से यात्रा whilst अपने लैपटॉप से ​​व्यापार। मैंने सोचा कि मैं ऐसा महसूस जब व्यापार, और मैं मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने की गुणवत्ता कर सकते हैं, जिसका मतलब है की तरह जब समय से दूर ले सकते हैं। अब देखते हैं कि यह सीधे, व्यापार एक जोखिम भरा हो सकता है गतिविधि के लिए मिलता है, इस बारे में कोई संदेह नहीं है। इसलिए काम करने के लिए एक कार चला रहा है, लेकिन चार पहियों अच्छी तरह से समझ रहे हैं और हम पहिया पीछे हो रही है के बारे में दो बार लगता है कि नहीं इस मुद्दे पर जहां, तदनुसार प्रबंधित कर रहे हैं पर एक से होने का जोखिम बी। और उसी तरह, एक व्यापारी के हाथ में काम के प्रति उनके दृष्टिकोण में अनुशासित, और काम के जुड़े जोखिम को समझता है, इसलिए उन खतरों को नियंत्रित किया जा सकता है प्रदान की है। है कि - - व्यापार स्वतंत्र रूप से उपलब्ध सिमुलेशन सॉफ्टवेयर का उपयोग कर इसे सीखा है और कागज-ट्रेडिंग के माध्यम से सभी पर बिल्कुल कोई वित्तीय जोखिम के साथ अभ्यास किया जा सकता है कि जोखिम के विषय पर, दिन के कारोबार के लगभग अद्वितीय है। इस प्रकार एक ही रास्ते में एक प्रशिक्षु एयरलाइन पायलट सीखा है और एक सिम्युलेटर में अपने कौशल का अभ्यास किया बिना आसमान में खो जाने नहीं किया जाएगा, ताकि वे असली पैसे व्यापार शुरू करने से पहले एक नए व्यापारी उसी तकनीक का काम कर सकते हैं। मैं दिन-नौकरी छोड़ दी इससे पहले कि मैं "ट्रेडेड सिम"; यह आसान मैं पहले से ही बाजारों में पैसे कमा सकता है कि मेरी नकली कारोबारी सत्रों से जानने के लिए एक मासिक भुगतान की जांच की सुरक्षा-नेट छोड़ने के लिए बनाया है। और कहा कि एक जीने के लिए व्यापार का सबसे संतोषजनक पहलू के लिए मुझे लाता है; धन। एक औसत दिन व्यापार NASDAQ पर, यह मैं एक वेतन-दास के रूप में पूरे समय काम कर रहे एक पूरे महीने में बनाने के लिए इस्तेमाल की तुलना में कुछ घंटों के में ज्यादा पैसा बनाने के लिए असामान्य नहीं है। वहाँ चीजों को बस से बाहर काम नहीं है, जहां बुरा पाठ्यक्रम के दिन, दिन हैं, लेकिन वे एक सप्ताह या एक महीने के पाठ्यक्रम पर निरर्थकता में पीली। यह निश्चित रूप से अध्ययन कर कुछ गहन और लगातार लाभदायक व्यापारी बनने से पहले अभ्यास का एक बहुत ले लिया। लेकिन यह है कि कड़ी मेहनत के अंतिम परिणाम कोई भी दूर ले जा सकते हैं कि एक बेहद मूल्यवान जीवन कौशल है, और जो अविश्वसनीय स्वतंत्रता के लिए अनुमति देता है। जब मैं पहली बार व्यापार शुरू कर दिया है, सीखने की अवस्था विषय को कवर करने के लिए नई वेबसाइट, प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, और किताबें सब की एक भीड़ के साथ, महत्वाकांक्षी दिन व्यापारी के लिए और भी आसान हो गया है। मैं किसी को भी आज इस व्यापार में शुरू ईर्ष्या - वे निश्चित रूप से मैं अपने खुद के कैरियर में एक ही बिंदु पर था की तुलना में उन्हें उपलब्ध कई और अधिक सीखने एड्स है। तो दिन के कारोबार के अंतिम काम से घर का काम है? नहीं, मैं दृढ़ता से यह अंतिम काम से कहीं भी काम है विश्वास!