विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग रणनीति वीडियो - अध्याय 13







+

विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग रणनीति वीडियो अध्याय 13 यहाँ दिन के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ गाइड में बताया रणनीतियों में से एक को शामिल किया गया और बाद में इस महीने जारी किया जाएगा जो व्यापारी ई-पुस्तक घुमाओ जो एक विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग रणनीति वीडियो है। मैं के माध्यम से जाने के अध्याय 13 के लिए अनन्य हैं पहले दो उदाहरण (मेरी क्षमा याचना, मैं वीडियो में अध्याय 15) कहते हैं। मैं संकेत पर थोड़ा और अधिक पुष्टि करना चाहता था क्योंकि मैं देखने तीसरा उदाहरण है, साथ ही अध्याय 14 से एक रणनीति का उपयोग करता है। व्यापार setups, प्रवेश मानदंड, बंद हो जाता है और मुनाफे लक्ष्य सभी पुस्तक में विस्तार से कवर कर रहे हैं, और तुम (अपने उपलब्ध होने पर) अपनी समझ को स्थिर करना पुस्तक के माध्यम से पढ़ने के लिए एक बार उम्मीद है कि इन वीडियो को मदद मिलेगी। इस रणनीति को भी स्विंग ट्रेडिंग या आप अपने चार्ट पर है क्या समय सीमा के आधार पर भी लंबी अवधि के व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मैं आने वाले दिनों में के रूप में अच्छी तरह से कवर अन्य रणनीतियों में से कुछ के लिए वीडियो बनाने की जाएगी। विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग रणनीति वीडियो अध्याय 13 तुम्हें पता है मैं वीडियो में उल्लेख MT4 के सत्र हाइलाइटर इस पद के लिए बाहर की जाँच कर सकते हैं: vantagepointtrading / अभिलेखागार / 8072