सरल ईएमए विदेशी इंट्राडे रणनीति - एएफएल संहिता







+

सरल ईएमए विदेशी इंट्राडे रणनीति एएफएल संहिता रणनीति का सबसे अब तक marketcalls कैरी आगे की रणनीति रहे हैं में रूपांतरित किया है, क्योंकि यह इंटरनेट इंट्रा डे आधार पर एक रणनीति backtest करने के बारे में बहुत कम संसाधन है। Ichimoku बादल टीएसएल तरह रणनीतियाँ। Sda2 रुझान ट्रेडिंग सिस्टम और Supertrend आदि रणनीति को आगे ले जाने के ज्यादातर रहे हैं। और आप दिन के दौरान व्यापार को रोकने के लिए एक स्थिति आरंभ करने के लिए जब आधारित रणनीतियों (आईई), जब बाहर निकलने के लिए समय और whent साथ गणितीय मॉडल मिश्रण की जरूरत है एक pratical इंट्रा डे रणनीति को लागू करने के लिए। किसी भी carryforward रणनीतियों में आप रणनीतियों कम समय सीमा में अपनाया जाता है, भले ही हर रात भर अपने आगे के पदों पर ले जाने के लिए और हर हफ्ते की जरूरत है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि वे ज्यादातर इंट्रा डे खेलने की कोशिश तो यह है कि कैरी आगे की रणनीतियों रात भर ले जाने के लिए आगे जोखिम के बहुत सारे शामिल लग रहा है। एक इंट्रा डे में रणनीति पदों पर एक ही दिन में ज्यादातर के कवर किया जाएगा। आप अपने इंट्रा डे ट्रेडिंग कैसे में एक निश्चित गणितीय मॉडल को अपना रहे हैं कहो आप इंट्रा डे रणनीति आप अच्छा है या नहीं काम करता है अपनाया है कि क्या मान्य किया? कैसे इस तरह के इंट्रा डे रणनीतियों backtest करने के लिए? रणनीति के साथ शुरू करने से पहले मजबूत अस्वीकरण 1) इस रणनीति भविष्य में इंट्रा डे नियमों के साथ binded जटिल गणितीय मॉडल का निर्माण करने के लिए एक प्रोटोटाइप के रूप में बनाया गया है। 2) इस रणनीति यह whipsaws के बहुत सारे शामिल रूप tradeable नहीं है। यहाँ रणनीति सिर्फ रणनीति के आधार पर अटकलों में शामिल करने के लिए लोगों को नहीं शिक्षित करने के लिए तैनात किया गया है मैं समय आधारित नियमों के साथ एक सरल ईएमए क्रॉसओवर रणनीति के साथ एक प्रोटोटाइप बनाने के बारे में सोचा उपरोक्त मुद्दों को हल करने के लिए। 00: यह रणनीति केवल 9:45 बजे और 3 के बीच ईएमए क्रॉसओवर व्यापार शुरू कर देंगे बजे और 03:20 बजे से स्थिति को बंद करें। निम्नलिखित कोड समय आधारित नियमों को परिभाषित करता है FirstTradeTime = 094,500; LastTradeTime = 150000; ExitAllPositionsTime = 152,500; खरीदें और बेचते हैं नियम 1) एक तेजी ईएमए क्रॉसओवर है, अगर वहाँ खरीदें आरंभ और समय LastTradeTime से FirstTradeTime से अधिक से अधिक और कम है एक मंदी ईएमए क्रॉसओवर है, अगर वहाँ या समय 3:25 बजे है, तो 2) खरीदें (आईई) बेचने के कवर 3) एक मंदी ईएमए क्रॉसओवर है, अगर वहाँ कम आरंभ और समय LastTradeTime से FirstTradeTime से अधिक से अधिक और कम है 4)) यानी (कम एक तेजी ईएमए क्रॉसओवर है, अगर वहाँ कवर या समय 3:25 बजे है, तो कवर = ExRem (खरीदें, बेचें) खरीदें; कम = बेचने के लिए और (TimeNum ()> = FirstTradeTime और TimeNum () = ExitAllPositionsTime; और Pratically मैं ज्यादातर शुरू में इसमें शामिल किसी भी पैसे के प्रबंधन के सिद्धांतों के बिना निश्चित lotsize साथ मेरी रणनीति का परीक्षण बोल रहा हूँ। उदाहरण के लिए। मैं अक्सर निफ्टी मैं के 2 बहुत है, ई यह निम्नलिखित कोड द्वारा हासिल की है 100 शेयरों के साथ परीक्षण निफ्टी फ्यूचर्स SetPositionSize (100, spsShares); समय सीमा का चयन ईएमए क्रॉसओवर के बाद से whipsaws के बहुत सारे शामिल है। मैं आम तौर पर इंट्रा डे के दौरान, लेकिन अभी भी whipsaws अपरिहार्य हैं बहुत ज्यादा whipsaws से बचने के लिए इंट्रा डे आधार के लिए 10min, 15min में मेरी रणनीति का परीक्षण करने के लिए पसंद करते हैं। समय सीमा का चयन अक्सर आप कर रहे हैं आप अपना रहे हैं रणनीति और व्यापारी की क्या राजा का किस तरह पर निर्भर करता है! गोटो Amibroker-> Symbols-> सूचना और दौर लॉट आकार मान दर्ज = 50 और मार्जिन जमा = -15 (यानी 15%) और छवि में नीचे दिखाया गया के रूप में 15 मिनट समय सीमा के लिए backtesting सेटिंग्स का पालन करें सरल ईएमए विदेशी इंट्राडे रणनीति AmiBroker एएफएल संहिता अमूल का कहना है आपके शानदार काम के लिए शुक्रिया। मैं सिर्फ अपने अधिकतम गिरावट जानना चाहता था। मैं यह कुछ रणनीति विकसित करने के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है। मैं वास्तव में अपने SuperTrend रणनीति पसंद है। मैं अपने संकेतों के बाद अपने 5 मिनट निफ्टी ऑप्शन चार्ट का उपयोग व्यापार करना चाहते हैं। मैं कारोबारी दिन के अंत तक आदेश बंद वर्ग जाएगा। मैं अधिकतम नुक्सान के बारे में चिंतित हूँ। मैं एक mistake8230 बना रहा हूँ, तो कृपया मुझे पता है; Rajandran आर कहते हैं हाल ही में मैं रंग से पता चलता है, जो ढाल + मूल्य की तरह बुनियादी चार्ट संयोजन का इस्तेमाल किया है और मैं इसे रंग कोडिंग के आधार पर निर्णय लेने के लिए समझ में आता है। वास्तव में मैं इस पर अपनी एएफएल गैर पछता सुपर प्रवृत्ति सूचक overlaying करने की कोशिश की। मैं इसे जब प्रोग्रामिंग पता नहीं है जो उन लोगों के लिए प्रवेश और निकास के लिए अलर्ट होने का एक और रास्ता लगता है। manigandan कहते हैं मैं अन्ना use. thans कर सकते हैं ताकि भाई हाय, आपकी साइट सफल व्यापार धन्यवाद lot. pls के लिए सभी जानकारी उपलब्ध करा रही है मुझे ईएमए रणनीति इंट्रा डे चार्ट के लिए लिंक दे। VIKASHH कहते हैं सर की तरह ऊपर यू ईएमए क्रॉसओवर के लिए सूत्र लिखा है और यह भी तो एक बड़ी आसानी से मैं rar के लिए या एएफएल कोड इतना आईटी फार्मूले को कॉपी पेस्ट किया जा सकता है HTMAL या लिखित फार्मूला कन्वर्ट करने के लिए जानना चाहता था कॉपी पेस्ट कर सकते एएफएल संहिता RAR में जगह बनाई फ़ाइल पार्थ कहते हैं यू निफ्टी 50 परे कुछ और एनएसई के शेयरों में जोड़ सकते हैं, तो सर, मैं तो बस, उर marketcalls. in, इसकी एक बहुत ही उपयोगी साइट भर में आया, यह बहुत अच्छा होगा। वैसे भी, यू किया है जो कुछ तारीफ कर के लायक है। कन्नन का कहना है