विदेशी मुद्रा चार्ट - नवीनतम तकनीकी विश्लेषण







+

विदेशी मुद्रा चार्ट विल यूरो / अमरीकी डालर समेकन में रहना कब तक? कई विदेशी मुद्रा का संकेत उत्पन्न नहीं किया जा रहा है इसलिए वहाँ पिछले कुछ दिनों के लिए, मैं मुझसे पूछ कई ईमेल प्राप्त हुआ है। वे भी वे सही ढंग से कारोबार कर रहे हैं मुझसे पूछा कि क्या? खैर ... विदेशी मुद्रा व्यापार के पिछले कुछ दिनों के लिए दोस्तों, चिंता मत करो, वहाँ सब पर कोई प्रवृत्ति है क्योंकि यूरो / अमरीकी डालर के लिए किसी भी गुणवत्ता ट्रेडों नहीं है, और आप ट्रेडों में लेने के बिना ठीक कर रहे हैं। उपरोक्त तकनीकी विश्लेषण है और हम ऊपर विदेशी मुद्रा चार्ट के बारे में चर्चा करेंगे। 19 मार्च को, यूरो / अमरीकी डालर 1.3737 के एक नए उच्च पंजीकृत है और मध्यम अवधि के लिए कम करने के लिए, हम जोड़ी उस स्तर से विरोध किया और इसके माध्यम से तोड़ने में असमर्थ है कि देख सकते हैं। 1.3737 से पीछे हटते अभी भी प्रगति पर है और 1.3588 के एक मामूली प्रतिरोध के रूप में वहाँ पूर्वाग्रह नकारात्मक पक्ष पर कम है। हालांकि, नकारात्मक पक्ष यह 1.2990 स्तर से और जोड़ी यह तेजी को फिर से शुरू हो सकता है कि इसके बाद के संस्करण का समर्थन किया जाना चाहिए। यूरो / अमरीकी डालर 1.3588 ऊपर मिलता है, इस जोड़ी को यह इंट्रा डे पूर्वाग्रह है और (हम 4 मार्च 2009 को 18 दिसंबर 2008 से फिबोनाची स्तर ड्रा जब 61.8% retracement) 1.3855 पर अगले प्रतिरोध स्तर दृष्टिकोण हो सकता है फिर से शुरू होगा। हम इस मुद्रा जोड़ी की बड़ी तस्वीर को देखो, हाल ही में विकास यह है कि वह मौजूदा वृद्धि पर पता चलता है कि और भी ऊपर 1.4719 के एक उच्च करने के लिए इसे अपट्रेंड का विस्तार, या हो सकता है। लेकिन सब के बाद, यूरो / अमरीकी डालर 1.4866 प्रमुख प्रतिरोध द्वारा सीमित किया जाना चाहिए और गिरावट बहाली पर लाने के लिए। ऊपर विदेशी मुद्रा व्यापार विश्लेषण के बाद, बाजार की स्थिति अब क्या कर रहे हैं के बारे में तुम लोगों को स्पष्ट कर रहे हैं? मैं आप के ऊपर से कुछ सीख और देखभाल के साथ व्यापार कर सकते हैं कृपया उम्मीद है। कुछ परिवर्तन कर रहे हैं जब मैं आप विदेशी मुद्रा बाजार की स्थितियों पर फिर से अद्यतन रखना होगा। ध्यान रखें। आप 5 घंटे में मेरे 505 पिप्स कर दिया है कि रणनीति के साथ मेरा F. ree विदेशी मुद्रा ईबुक मिल गया है? मेरे सरल, समय परीक्षण और सिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करते हुए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए जानें। अब ebook "धन के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग" मेरे f. ree 56 पेज डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। आप भी अगर आप किसी भी आगे की टिप्पणी नीचे टिप्पणी करने के लिए याद करते हैं तो कृपया है, तो मेरे f. ree साप्ताहिक PowerPips न्यूज़लेटर उपयोगी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण, विदेशी मुद्रा का संकेत है, विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा शिक्षा आदि के साथ पैक जाम प्राप्त होगा। विदेशी मुद्रा चार्ट यूरो / अमरीकी डालर 1.3855 स्तर को तोड़ने या गिरावट शुरू कर सकते हैं? यह तो आप विदेशी मुद्रा बाजार से कुछ पिप्स बना था ... बहुत ट्रेंडी सही किया गया है? मुझे ऐसी ही उम्मीद है। हम ऊपर विदेशी मुद्रा चार्ट पर कुछ तकनीकी विश्लेषण करना होगा। नीचे विदेशी मुद्रा सुझावों में से कुछ कर रहे हैं। यूरो / अमरीकी डालर आगे कल अपनी रैली फैली हुई है और 1.3737 के हाल के एक उच्च पंजीकृत है और इस बिंदु पर, intraday पूर्वाग्रह के रूप में लंबे समय तक 1.3418 नाबालिग समर्थन अवशेष के रूप में उल्टा पर है। ऊपर विदेशी मुद्रा चार्ट को देखें। यह एक नया और steeper बढ़ती चैनल के साथ ट्रेंडिंग जा सकता है। हम 4 मार्च 2009 को 18 दिसंबर 2008 से फिबोनाची स्तर ड्रा और यह मुद्रा जोड़ी एक प्रमुख शांत प्रवृत्ति के इस कदम पर अभी भी पता चलता है कि। हालांकि, 1.3855 (61.8% retracement) पर अगले कुंजी प्रतिरोध करने के लिए इस जोड़ी के लिए और बढ़ोतरी नहीं होनी चाहिए। यूरो / अमरीकी डालर उस स्तर को तोड़ सकते हैं, यह तो 1.4719 उच्च लक्ष्य होगा। यह 1.3418 से नीचे चला जाता है, तो नकारात्मक पक्ष पर, वापस 1.2991 समर्थन ऊपर समाहित किया जाना चाहिए खींचने के लिए और यह तेजी को फिर से शुरू। हाल ही में आर्थिक विकास यूरो / अमरीकी डालर संभवतः मौजूदा वृद्धि करने पर जोड़ने का है और ऊपर 1.4719 या की उच्च करने के लिए आगे का विस्तार हो सकता है कि पता चलता है। हालांकि, वृद्धि 1.4866 प्रतिरोध के स्तर पर चारों ओर Limited और इसकी गिरावट बहाली के लिए जारी किया जाना चाहिए। इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापारियों देखभाल के साथ व्यापार के लिए कृपया। सौभाग्य! आप 5 घंटे में मेरे 505 पिप्स कर दिया है कि रणनीति के साथ मेरा F. ree विदेशी मुद्रा ईबुक मिल गया है? मेरे सरल, समय परीक्षण और सिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करते हुए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए जानें। अब ebook "धन के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग" मेरे f. ree 56 पेज डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। आप भी अगर आप किसी भी आगे की टिप्पणी नीचे टिप्पणी करने के लिए याद करते हैं तो कृपया है, तो मेरे f. ree साप्ताहिक PowerPips न्यूज़लेटर उपयोगी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण, विदेशी मुद्रा का संकेत है, विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा शिक्षा आदि के साथ पैक जाम प्राप्त होगा।